अनियंत्रित कार और टैम्पो में जोरदार भिड़ंत, एक की मौत, 6 गंभीर

उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा हुआ है। रूड़की के मंगलौर क्षेत्र में एक कार और टेंपो की भिड़ंत में एक व्यक्ति की जान चली गई। इस घटना में दो महिलाओं समेत छह लोग घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना बुधवार को उस समय हुई जब तीर्थयात्री अपने घर लौट रहे थे। राजस्थान के थाना डबलाना बालापुरा निवासी ये तीर्थयात्री हरिद्वार में गंगा स्नान के बाद एक कार में सफर कर रहे थे। जब उनकी कार मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पीरपुरा के पास स्थित एक ढाबे के समीप पहुंची, तब उनकी टक्कर एक विक्रम टेंपो से हो गई।

इस भयानक टक्कर में कार में सवार 35 वर्षीय चंद्र प्रकाश की मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा, टोंक, राजस्थान के महावीर, चंदू, मुकेश और दो महिलाओं के साथ चार बच्चे भी घायल हो गए। सभी घायलों को तुरंत रुड़की के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका उपचार जारी है।

चंद्र प्रकाश के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में भेज दिया गया है। हादसे के बाद टेंपो चालक मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है। मंगलौर कोतवाली प्रभारी शांति कुमार ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है और फरार चालक के खिलाफ कार्रवाई के लिए तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

सम्बंधित खबरें